Sunday, April 27, 2014

2 मई को दुल्हन बनेंगी 'संध्या', ये स्टार्स भी करने वाले हैं 2014 में शादी

शादियों का सीजन शुरू हो गया है। कई सेलिब्रिटीज इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहा हैं। ताजा मामला बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का है जिन्होंने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से कुछ दिन पहले ही इटली में गुपचुप शादी की है।
अपने पसंदीदा सितारे की शादी का उनके फैन्स भी इंतजार करते हैं, लेकिन कुछ सितारे ऐसे होते हैं जिनकी शादी से उनके प्रशंसकों का दिल टूट जाता है। जैसे स्टार प्लस पर आने वाले प्राइम टाइम शो ‘दीया और बाती हम’ की लीड एक्ट्रेस संध्या यानी दीपिका सिंह के प्रशंसक शायद उनकी शादी से खुश ना हों। क्योंकि उनके सैंकड़ों दीवाने हैं और करियर के शुरुआती दौर में शादी का फैसला कर उन्होंने अपने प्रशंसकों को निराश जरूर किया होगा।
आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जो इस साल यानी 2014 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इनमें से कुछ अरेंज मैरिज कर रहे हैं तो किसी ने खुद ही अपना जीवन साथी चुना है।
दीपिका सिंह और रोहित राज गोयल
टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ की संध्या यानी दीपिका की शादी की खबर पहले ही आ गई थी। दीपिका ने खुद इसकी पुष्टि करते हुए कहा था कि वे अपने शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से मई में शादी करेंगी। ये शादी उनके माता-पिता ने तय की है। अब तो दीपिका और रोहित की शादी के कार्ड भी छप कर आ गए हैं। दिल्ली में रहने वालीं दीपिका 2 मई को दुल्हन बनेंगी। दोनों की सगाई 30 अप्रैल, 2014 को मुंबई में होगी और इसके बाद 2 मई को शादी।
आगे पढ़ें...इन स्टार्स की भी 2014 में बजेगी शहनाई

No comments:

Post a Comment