Monday, April 28, 2014

संजय दत्त का तीन साल का बेटा करेगा बॉलीवुड में एंट्री, देखें PICS

मुंबई. बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानी संजय दत्त फिलहाल यरवडा जेल में सजा काट रहे हैं और इधर उनके बेटे के फिल्म डेब्यू की तैयारी हो चुकी है। जी हां, सही पढ़ा आपने संजू बाबा का तीन वर्षीय शाहरान ज़ल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मारने वाला है। दरअसल, वे संजय दत्त की होम प्रोडक्शन की फिल्म 'हंसमुख पिघल गया' के एक गाने में नजर आएंगे। 
 
एक लीडिंग वेबसाइट के अनुसार, इस फिल्म में राजकपूर साहब पर फिल्माया गया गीत 'किसी की मुस्कुराहटों पर हो निसार...' दो बार डाला गया है और शाहरान को इसका हिस्सा बनाया गया है। सूत्र बताते हैं कि फिल्म में एक बार यह गीत इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे अरमान रल्हान और शाहरान पर फिल्माया जाएगा, जबकि दूसरी बार महानायकअमिताभ बच्चन इसमें खासतौर से नजर आएंगे।
 
 
कोरियोग्राफर अहमद खान की मानें तो इस गीत के लिए एक छोटे बच्चे की आवश्यकता थी और शाहरान ने इस कमी को पूरा किया। उनकी मां मान्यता दत्त बेटे के एक्टिंग डेब्यू से काफी खुश हैं। इस गीत में खासतौर से मुंबई के बदलते मिजाज पर प्रकाश डाला गया है। 
 
फिल्म में अमिताभ बच्चन एक अहम किरदार में हैं, जबकि सीन के मुताबिक़ जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और प्रियंका बोस स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। सेजल शाह के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी मुंबई के एक ऐसे दिन पर केन्द्रित है, जिसका तापमान अधिकतम होता है और हंसमुख अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए गर्मी से जूझता नजर आता है।

No comments:

Post a Comment