Tuesday, April 22, 2014

पति पर आरोपों पर पहली बार प्रियंका ने खोला मुंह, बोलीं- बहुत दुख होता है, बच्‍चों को रोज समझाती हूं

रायबरेली. कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा पर लगने वाले आरोपों को लेकर पहली बार मुंह खोला है। रायबरेली में आयोजित एक चुनावी जनसभा में मंगलवार को उन्‍होंने कहा, 'जब भी हम टीवी खोलते हैं तो देखते हैं कि कठोर बातें हो रही होती हैं। मेरे परिवार और पति के बारे में बहुत बातें कही जा रही हैं, मुझे दुख होता है। दुख अपने लिए नहीं होता। मैंने इंदिरा जी से सीखा है। जब सच्चाई दिल में होती है तो छाती के भीतर एक कवच बन जाता है। वे लोग जितनी हमारी आलोचना करेंगे, हम उतना मजबूत बनकर उभरेंगे। दुख इस बात का है कि देश में चुनाव, जो विकास के मुद्दे पर आधारित होना चाहिए, देश की जनता की जरूरत पर आधारित होना चाहिए, विकास कैसे करेंगे? क्या करेंगे? इन सवालों के बजाय फिजूल की बातों में लोगों को गुमराह किया जा रहा है। जिस देश की संस्कृति उदार है, वहां जहर घोला जा रहा है।'
बता दें कि एक अमेरिकी वेबसाइट ने हाल में ही प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए थे। वेबसाइट ने दावा किया था कि वाड्रा ने महज 1 लाख रुपए के निवेश से पांच साल के अंदर 322 करोड़ रुपये बनाए। (पढ़ें पूरी खबर )
प्रियंका ने कहा कि मुझे वोट मांगना अच्छा नहीं लगता। आपसे कुछ भी मांगना अच्छा नहीं लगता, आपने बहुत दिया है। रायबरेली ने मेरी मां को बहुत कुछ दिया है। आप लोग सोच-समझकर वोट दें। मुझे दुख इस बात का है कि हमारे देश में चुनाव देश के विकास पर आधारित होना चाहिए। हम देश को आगे कैसे बढ़ाएंगे, इसके बारे में बातें होनी चाहिए, लेकिन इसके बजाए फिजूल की बातें की जा रही हैं।
 
प्रियंका के बयान पर बीजेपी प्रवक्‍ता लेखी ने कहा है कि निश्चित तौर पर वह अपने पति का बचाव करेंगी और वह पत्नी के तौर पर इस तरह के आरोपों से खुश नहीं होंगी, लेकिन लोग भी उनके पति को लेकर नाखुश हैं।

No comments:

Post a Comment