Tuesday, April 22, 2014

अबकी खबर पक्‍की: इटली में 35 साल की रानी मुखर्जी ने गुपचुप रचाया ब्‍याह

मुंबई. रानी मुखर्जी और आदित्‍य चोपड़ा ने शादी कर ली है। यशराज फिल्‍म्‍स ने इस खबर की पुष्टि की है। यशराज फिल्‍म्‍स की तरफ से कहा गया कि दोनों ने सोमवार रात इटली में शादी की। गौरतलब है कि पिछले काफी लंबे वक्‍त से रानी और आदित्‍य के संबंधों की बात चल रही थी, लेकिन दोनों शादी कब करेंगे, इस पर सस्‍पेंस बना हुआ था।
रानी मुखर्जी ने शादी की पुष्टि करते हुए कहा, 'मैं अपने जीवन के सबसे सुखद दिन को अपने फैन्स के साथ शेयर करना चाहती हूं। उन फैन्स के साथ जिन्होंने मेरे इतने लंबे सफर में हमेशा मेरा साथ दिया है। इस दिन का मेरे चाहने वाले लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इटली के एक छोटे से शहर में मैंने शादी रचाई। यह बहुत ही प्यारा दिन था और हमारे परिवार के कुछ लोग और दोस्त ही मौजूद थे।'
रानी ने कहा कि शादी के वक्‍त उन्‍होंने सबसे ज्‍यादा यश अंकल को मिस किया। उनके मुताबिक, 'इस मौके पर जिस शख्स को मैंने सबसे ज्यादा मिस किया वह यश अंकल थे, लेकिन इस खुशी के मौके पर भी वह हमारे साथ थे और उनका आशीर्वाद मेरे और आदी के साथ हमेशा रहेगा। मैं हमेशा से परियों की कहानी में यकीन करती आई हूं और यह मौका कुछ वैसा ही था। अब मैं जीवन के सबसे महत्वपूर्ण अध्याय में कदम रखने जा रही हूं। परियों की यह कहानी अब भी जारी है।'

No comments:

Post a Comment