Friday, April 18, 2014

वोट ज़रूर दें, जानिए वोटिंग के बारे में क्या है टीवी सेलिब्रिटीज की राय

मुंबई. इस समय देशभर में लोकसभा चुनाव की धूम चल रही है। देश की आम जनता की तरह टीवी सेलिब्रिटीज भी वोट डाल


'


ने के लिए काफी उत्साहित हैं। साथ ही, वे लोगों को यह संदेश भी दे रहे हैं कि सभी को मतदान ज़रूर करना चाहिए। वोटिंग के बारे में खुद इन सितारों का क्या सोचना है, जानते हैं :
"वयस्क होने के बाद, पहली बार वोट डालते समय मैं काफी उत्साहित थी। एक नागरिक होने के नाते मैं अपने मताधिकार का प्रयोग ज़रूर करती हूं। बूंद-बूंद से घड़ा भरता है। एक वोट बड़ा अंतर पैदा कर सकता है, तब सभी वोट मिलकर तो बहुत बड़ा प्रभाव छोड़ सकते हैं। मैं वोट ज़रूर दूंगी। मैं उस पार्टी को वोट दूंगी, जो देश का नेतृत्व कर सके।" 
- रश्मि देसाई।
"वोट करना आवश्यक है। सभी लोग वोट ज़रूर दें। सभी का योगदान एक अंतर पैदा करता है। मैं उस पार्टी को वोट दूंगी, जो काफी अनुभवी हो और जो जिसे अपनी जिम्मेदारी का एहसास हो।" 


No comments:

Post a Comment